Bollywood

'करनजीत' से 'सनी' बनने तक का सफर बयान करती यह बायोपिक



बॉलीवुड ऐक्ट्रेस सनी लियोनी इन दिनों एक के बाद एक सरप्राइज़ देने के मूड में हैं। पिछले हफ्ते ही सनी लियोनी ने सोशल मीडिया पर अपने दो बेटों के जन्म की जानकारी को साझा किया। सनी ने बताया था कि उनकी फैमिली में अब दो जुड़वा बेटे शामिल हो चुके हैं। उन्होंने एक बेटे का नाम अशर सिंह वेबर और दूसरे का नाम नोरा सिंह वेबर रखा है। सनी ने अपने दोनों बेटों के साथ बेटा निशा कौर वेबर की तस्वीर शेयर की, जिसमें सनी और डेनियल दोनों नज़र आ रहे हैं। अब, सनी ने फैंस को यह बताकर चौंका दिया है कि उनकी बायॉपिक करनजीत आने वाली है। जी हां, आपने सही सुना है! सनी लियोनी की बायॉपिक करनजीत जल्द ZEE5 पर स्ट्रीम की जाएगी।

वेब-सीरीज़ के बारे में बात करते हुए सनी लियोनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर जानकारी को साझा किया। सनी ने लिखा, 'मैं कनाडा ये यहां क्यों आई? मैंने अपने नाम के लिए #Sunny क्यों चुना? मेरी जिंदगी कैसी थी? सनी के पीछे छिपी महिला के बारे में ज़्यादा जानकारी और करनजीत से सनी बनने के सफर को मेरी बायॉपिक में जानें।

इस खबर की पुष्टि करते हुए ZEE5 ने ट्वीट किया,


'भारत में सबसे ज़्यादा सर्च की जाने वाली सिलेब्रिटी को अब सबसे ज़्यादा देखा जाएगा। सनी लियोनी के पीछे की महिला के सफर को #KarenjitOnZEE5 में देखें। जल्द आ रही है! #ZEE5Originals #KarenjitToSunny'

करनजीत में सनी लियोनी के बचपन से लेकर ऐडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में उनकी शुरुआत लेकर, बॉलिवुड में उनके सफर की हुई अचानक एंट्री तक को दिखाया गया है। अब सनी लियोनी के फैंस को भी उनकी आने वाली बायॉपिक का इंतज़ार है।





RECENT POSTS

POPULAR POSTS

HOT POSTS

Related Post

Leave a Response

You need to Login to post comment

Comments

Real Time Analytics