News

जब मियां, बीवी और काज़ी राजी, फिर क्यों है यह नूरा-तीरदांजी, जनता इतनी भी भोली नहीं है



...

PATNA : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिए जाने को लेकर एनडीए के घटक दलों पर तंज कसा है और ट्वीट किया है। तेजस्वी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि बिहार में बीजेपी-नीतीश की सरकार, दिल्ली में बीजेपी-नीतीश की सरकार। साहब, फिर विशेष राज्य का दर्जा किससे मांग रहे हो?


हमसे या जनता से? जब मियां, बीवी और काज़ी राजी, फिर क्यों है यह नूरा-तीरदांजी, जनता इतनी भी भोली नहीं है? रामविलास जी, नीतीश जी, सुशील मोदी जी जवाब तो देना पड़ेगा?
उनके इस ट्वीट का जवाब देते हुए भाजपा नेता नंदकिशोर यादव ने कहा है कि तेजस्वी यादव के पास कोई काम नहीं है इसीलिए ट्वीट करते रहते हैं, एनडीए मिलकर बिहार का विकास करेगा।


तेजस्वी यादव ने मंगलवार को भी ट्वीट कर लिखा था कि भाजपा और जदयू दोनों पार्टियां बिहार में डबल इंजन वाली सरकार चला रही हैं, लेकिन बिहार को विशेष दर्जे की मांग को लेकर दोनों के मत अलग हैं। दोनों को बताना चाहिए कि उन्हें बिहार के विकास के लिए विशेष राज्य का दर्जा चाहिेए या स्पेशल पैकेज चाहिए। 

राजद ने बहुत पहले ही बिहार के विशेष दर्जे की मांग की थी, जब अटल बिहारी वाजपेयी जी प्रधानमंत्री थी, लेकिन तब तो नीतीश कुमार जी ने ही मना कर दिया था बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने से। वो सिर्फ अपना उल्लू सीधा करने के लिए राजनीति करते हैं। 





RECENT POSTS

POPULAR POSTS

HOT POSTS

Related Post

Leave a Response

You need to Login to post comment

Comments