LIfeStyle

जालसाजी से तंग आकर केटरिंग व्यापारी ने लगाई फांसी



भोपाल : शाहजहांनाबाद इलाके में रहने वाले एक कैटरिंग सर्विस के मालिक ने शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतक के करीबियों की माने तो करोंद में उसने जिंदगी भर की जमा पूंजी से एक प्लॉट खरीदा था। जिस पर कुछ जालसाजों ने फर्जी तरीके से लोन करा लिया था। इसके बाद से ही वह डिप्रेशन में चल रहा था। वहीं पुलिस का कहना है कि खुदकुशी के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी गई है।

टीआई उपेंद्र चारी के अनुसार मृतक अब्दुल रशीद पिता दोस्त मोहम्मद खान (60) मकान नंबर 417 राम नगर के रहने वाले थे। वह शादी पार्टियों में खाना बनाने के आर्डर लेते थे। परिजनों ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार रात करीब साढ़े 11 बजे करीब रशीद सोने के लिए अपने कमरे में गए थे। सुबह साढ़े सात बजे दूसरे कमरे के पंखे पर उनका शव फंदे पर लटका हुआ दिखा। परिजनों ने शव को फंदे से उतारने के बाद पुलिस को सूचना दी थी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बॉडी को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है। टीआई का कहना है कि पीएम


रिपोर्ट और परिजनों के बयानों के बाद आत्महत्या के कारणों का खुलासा हो सकेगा।

मृतक के करीबियों की माने तो रशीद ने कुछ वर्ष पूर्व में करोंद इलाके में एक प्लॉट खरीदा था। इस प्लॉट पर पहले किसी ने कब्जा कर लिया था। किसी तरह उस उल्झन को रशीद ने एक विधायक के करीबी के साथ मिलकर सुलझाया था। इसके बाद इसी प्लॉट पर फर्जी तरीके से लोन, कब्जा करने वालों द्वारा ले लिया गया था। जिसके बाद से ही रशीद डिप्रेशन में चल रहे थे।





RECENT POSTS

POPULAR POSTS

HOT POSTS

Related Post

Leave a Response

You need to Login to post comment

Comments

Real Time Analytics