Sports

शमी पर 6 धाराएं, क्रिकेट जगत में हड़कंप



कोलकाता : मोहम्मद शमी अभी अपने ऊपर लगे आरोपों की सफाई ही दे रहे थे कि, उनकी पति हसीन जहां ने उन्हें एक और करारा झटका दिया है. हसीन ने कोलकाता पुलिस में एफआईआर दर्ज कराकर शमी के वर्तमान को बीच मझधार में लाकर खड़ा कर दिया है, जिससे उनका भविष्य भी डगमगाने लगा है. शमी पर हसीन ने कुल 6 मामलों में कैसे दर्ज करवाया है.

जिनमे घरेलु हिंसा के लिए धारा 498 A , बलात्कार के आरोप के लिए धारा 376 , हत्या की कोशिश करने के लिए धारा 307 , मारपीट करने और धमकाने के लिए क्रमश: धारा 303 और 506 और अपराध करने के आशय से विष इत्यादि द्वारा क्षति कारित करने के लिए धारा 328 के तहत मामला दर्ज किया गया है. आपको बता दें कि, सामान्य मारपीट और धमकाने की धारा 303 और 506 में कम से कम 2 साल की सजा है और 376 व् 307 में 7 साला जेल से लेकर आजीवन कारावास तक की सजा मुक़र्रर है.

इन आरोपों पर शमी का कहना है कि, उनकी पत्नी पागल हो गई हैं. उन्होंने खुद कई बार हसीन से बात करने की कोशिश की, लेकिन हसीन उनके कॉल


का जवाब ही नहीं दे रही है. शमी बताते हैं कि, उन्होंने हसीन के पिता के जरिए से भी बात करने की कोशिश की, लेकिन वो नहीं मानी. आपको बता दें कि, मंगलवार को यह मामला सामने आया था. जिसके बाद से खेल जगत से लेकर पुरे भारत में हड़कंप मच गया है. फ़िलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच करने का आश्वासन दिया है और जब तक पुलिस की तरफ से केस साफ़ नहीं होता, तब तक सच्चाई का पता लगाना मुश्किल है.





RECENT POSTS

POPULAR POSTS

HOT POSTS

Related Post

Leave a Response

You need to Login to post comment

Comments

Real Time Analytics