News

4 साल का मासूम गिरा बोरवेल में, निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी



इंदौर : देवास के खातेगांव स्थित उमरिया गांव में शनिवार दोपहर 4 साल के बच्चे के बोरिंग में गिरने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। 40 फीट गहरे बोर में बच्चा 27 फीट नीचे फंसा हुआ है और बाहर निकालने के लिए बोल रहा है। बच्चे को बचाने बोर में आॅक्सीजन नली डाली गई है। रेस्क्यू टीम उसे बचाने की कोशिश में लगी हुई है।

बोर में गिरा बच्चा कांजीपुरा निवासी रोशन पिता भीमसिंह कोरकू है। रोशन की मां रेखा ने बताया कि वह शनिवार सुबह अपने तीन बच्चे नैतिक, रोशन और चेतन को लेकर उमरिया आई थी। यहां वह बच्चों को पेड़ के नीचे खेलने का कहकर खेत पर काम करने लगी। जिस खेत में वह काम कर रही थी, हीरालाल का खेत भी उससे लगा हुआ है। बच्चे खेलते हुए हीरालाल के खेत में मौजूद बोरिंग के पास पहुंच गए। बाेरिंग सूखा और खुला हुआ था।

करीब साढ़े 11 बजे खेलते-खेलते रोशन बोरिंग में जा गिरा। बोरिंग में बच्चे के गिरते ही दोनों भाई चिल्लाते हुए मां के पास पहुंचे। इसके बाद मां और अन्य लोग बोरिंग के पास पहुंचे और बच्चे को देखने की कोशिश करने लगे। कुछ लोगों ने तत्काल खातेगांव पुलिस को सूचना


दी। सूचना के बाद विधायक आशीष शर्मा, कन्नौद एसडीओपी शेरसिंह भूरिया, कन्नौद तहसीलदार कुलदीप पाराशर, खातेगांव सीएमओ प्रभुलाल पाटीदार, जनपद सीईओ मनीषा चतुर्वेदी सहित खातेगांव और नेमावर पुलिस बल मौके पर पहुंचा।

मौके पर पहुंचे विधायक ने रेस्क्यू टीम को तत्काल काम पर लगने को कहा। टीम ने आॅक्सीजन नली बोर में डालने के साथ ही यह भी जांचा कि बच्चा बोरिंग में कितनी दूरी पर फंसा है। 40 फीट गहरे बोर में बच्चा 27 फीट नीचे फंसा हुआ है। इसके बाद विधायक ने बच्चे से बात की तो उसने जल्दी बाहर निकालने की गुहार लगाई। रेस्क्यू टीम का कहना है कि 27 फीट नीचे बच्चे को बाहर निकालने में करीब 4 घंटे का समय लग सकता है।





RECENT POSTS

POPULAR POSTS

HOT POSTS

Related Post

Leave a Response

You need to Login to post comment

Comments

Real Time Analytics