Politics

हरियाणा के मंत्री ने कहा- राहुल गांधी निपाह वायरस की तरह, जो पार्टी उनके संपर्क में आएगी खत्म हो जाएगी



अम्बाला.हरियाणा के मंत्री अनिल विज ने मंगलवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा। देश में निपाह वायरस के खतरे के बीच उन्होंने कहा कि राहुल भी इसी खतरनाक वायरस की तरह हैं। इनके संपर्क में जो भी आया, खत्म हो गया। उन्होंने कर्नाटक में मुख्यमंत्री कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण में जुटे विपक्षी 13 दलों के नेताओं पर चुटकी ली। स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि जो भी पार्टियां एकजुट होकर राहुल गांधी से जुड़ेंगी, नष्ट हो जाएंगी। क्योंकि निपाह का कोई इलाज नहीं है।

वायरस पर जारी किया विभागीय अलर्ट

- खट्टर सरकार में स्वस्थ्य विभाग की जिम्मेदारी अनिल विज के पास है। निपाह वायरस के खतरे को देखते हुए उन्होंने हरियाणा में विभागीय चेतावनी जारी की है। उन्होंने कहा कि निपाह का कोई एंटी वायरस नहीं है। चौकन्ने रहना ही इसका एकमात्र उपाय है।

लगातार विवादित बयान देते हैं स्वास्थ्य मंत्री

- अनिल विज लगातार विवादित बयान देने के लिए जाने जाते हैं। इससे पहले विज ने तीन तलाक के मसले पर कांग्रेस को दो मुंहा सांप कहा था।

- 2017 की शुरुआत में विज ने खादी ग्रामोद्योग के कैलेंडर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो लगने पर कहा था, 'धीरे-धीरे गांधी जी नोटों से भी बाहर हो जाएंगे। उनके नाम से


तो खादी डूब गई। अच्छा है कि यहां नरेंद्र मोदी की फोटो लगी है। वह गांधी से बड़े ब्रांड एंबेसडर हैं।


- फिर ताजमहल पर छिड़े विवाद के बीच विज ने ताजमहल को एक खूबसूरत कब्रिस्तान बताया। उन्होंने कहा था, 'ताजमहल एक खूबसूरत कब्रिस्तान है। यही कारण है कि इसको अशुभ मानते हुए इसका मॉडल लोग अपने घरों में नहीं रखते हैं।





RECENT POSTS

POPULAR POSTS

HOT POSTS

Related Post

Leave a Response

You need to Login to post comment

Comments

Real Time Analytics