Bollywood

जाह्नवी और श्रीदेवी की डेब्यू फिल्मों में हैं ये समानताएं, फ्लॉप होने का डर



दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर जारी हो चुका है। फैंस को यह ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है। दर्शक जाह्नवी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। श्रीदेवी भी अपनी बेटी की डेब्यू फिल्म को लेकर काफी उत्साहित थीं। लेकिन जाह्नवी को पर्दे पर देखने का उनका सपना अधूरा रह गया। बता दें कि श्रीदेवी और उनकी बेटी जाह्नवी की डेब्यू फिल्मों में काफी समानताएं हैं। हालांकि श्रीदेवी ने 4 साल की उम्र से ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था। बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट उनकी पहली हिंदी 1972 में आई थी 'रानी मेरा नाम'। वहीं बतौर लीड एक्ट्रेस श्रीदेवी की पहली हिंदी फिल्म थी 'सोलवां सावन'। श्रीदेवी की इस फिल्म और जाह्नवी की डेब्यू फिल्म 'धड़क' में काफी समानताएं हैं। आइए जानते हैं इनके बारे में।

यह भी पढ़ें:

हिंदी रीमेक फिल्म:
जाह्नवी कपूर करण जौहर के तले बनने जा रही फिल्म 'धड़क' से डेब्यू करने जा रही है। यह मराठी फिल्म 'सैराट' का रीमेक है। ऐसे ही श्रीदेवी की बतौर लीड एक्ट्रेस पहली हिंदी फिल्म 'सोलवां सावन' भी एक तमिल फिल्म का रीमेक थी। इस फिल्म के


तमिल वर्जन '16 Vayathinile' में भी श्रीदेवी ने काम किया था।

यह भी पढ़ें:

रोमांटिक ड्रामा फिल्म:
जाह्नवी कपूर की फिल्म 'धड़क' एक रोमांटिक ड्रामा है। इस फिल्म में टीनएज लव को दिखाया गया है। वहीं श्रीदेवी की फिल्म 'सोलवां सावन' भी एक रोमांटिक फिल्म थी। ऐसे में यह भी इन दोनों की फिल्मों में एक समानता है।

 

A post shared by (@filmydangal) on

सुपरहिट हुए थे आॅरिजनल वर्जन:

करण जौहर की फिल्म 'धड़क' मराठी फिल्म सैराट का रीमेक है। फिल्म सैराट सुपरहिट हुई थी। वहीं श्रीदेवी की फिल्म सोलवां सावन तमिल फिल्म 16 Vayathinile का रीमेक थी। इसका तमिल वर्जन भी सुपरहिट हुआ था। हालांकि हिंदी रीमेक सोलवां सावन फ्लॉप हुई थी।





RECENT POSTS

POPULAR POSTS

HOT POSTS

Related Post

Leave a Response

You need to Login to post comment

Comments

Real Time Analytics