News

JDU नेता प्रगति मेहता की पत्नी ने लगाई फांसी, पारिवारिक कलह से थी परेशान 



............................ Jamui : जदयू नेता व पूर्व पत्रकार प्रगति मेहता की पत्नी ने बीती रात गले में फंदा लगा कर अपनी इहलीला समाप्त कर ली। घटना की जानकारी बुधवार को सुबह तब हुई जब प्रगति मेहता उठे। उन्होंने पास के कमरे में पत्नी का शव छत से लटकते देखा। घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। वहीं, सूत्र बताते हैं कि पारिवारिक कलह में प्रगति मेहता की पत्नी ने आत्महत्या कर ली है। जानकारी के मुताबिक, जमुई जिले के गिद्धौर थाना क्षेत्र के पतसंडा गांव में जदयू के प्रवक्ता व पूर्व पत्रकार प्रगति मेहता की पत्नी खुशबू कुमारी ने मंगलवार को परिजनों के सो जाने के बाद आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी परिजनों को उससमय मिली, जब पास के कमरे में सो रहे प्रगति मेहता बुधवार की सुबह उठे।

बताया जाता है



कि मंगलवार की रात को परिवार के सदस्यों के खाना खा लेने के बाद सभी लोग गरमी के  कारण छत पर सोने चले गये। प्रगति मेहता और उनकी पत्नी और बेटी कमरे में ही सो गये। सुबह जब प्रगति मेहता उठे तो पास के कमरे की छत से पत्नी का शव लटकता देखा।  घटना के संबंध में जदयू प्रदेश महासचिव सह पार्टी प्रवक्ता प्रगति मेहता ने बताया कि हम दोनों पति-पत्नी एक साथ कमरे में सोये हुए थे। रात को वो कब दूसरे कमरे में चली गयीं, मुझे कुछ भी पता नहीं चल सका। मैं अपनी पुत्री के साथ गहरी नींद में सोया था। सुबह जब नींद खुली, तो देखा कि पत्नी खुशबू का शव कमरे में पंखे से लटका हुआ है। वहीं, घटना के कारणों का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। घटना से परिजन शोकाकुल हैं। 

.Liveindialive_WC_336x280 { width: 320px; height: 100px;} @media(min-width: 300px) { .Liveindialive_WC_336x280 { width: 300px; height: 600px; } } @media(min-width: 480px) { .Liveindialive_WC_336x280 { width: 336px; height: 280px; } }

@media(min-width: 750px) { .Liveindialive_WC_336x280 { width: 336px; height: 280px; } } (adsbygoogle =

window.adsbygoogle || []).push({});





RECENT POSTS

POPULAR POSTS

HOT POSTS

Related Post

Leave a Response

You need to Login to post comment

Comments