Technology

Lenovo ने उतारा प्रीमयम लैपटॉप Yoga 920, डिजाइन है खास



Lenovo ने उतारा प्रीमयम लैपटॉप Yoga 920, डिजाइन है खास

Lenovo Yoga 920 2-in-1 एक कंवर्टेबल प्रीमियम लैपटॉप है

लेनोवो ने भारत में अपने प्रीमियम Yoga 920 2-in-1 कंवर्टेबल लैपटॉप को लॉन्च किया है। यह लैपटॉप 4K डिस्प्ले वाला है तथा लेटेस्ट 8th जेनरेशन के इंटेल कोर i7 प्रोसेसर से लैस है। यह लैपटॉप 16GB रैम और 512GB SSD स्टोरेज के साथ आया है। इस लैपटॉप को 1,27,150 रुपए की कीमत में लाया गया है हालांकि इसमें GST अलग से है। इस लैपटॉप की घोषणा पहले बर्लिन में IFA 2017 में किया गया था।

 

यह लैपटॉप कन्वर्टेबल ग्लास कवर डिजाइन वाला है। लेनोवो ने इसके डिजाइन को "वाइब्स" नाम दिया है. इस डिजाइन ही इस लैपटॉप है जिसमें वॉचबैंड हिंज दिया गया है। इस हिंज के जरिए लैपटॉप मोड में टाइप करते समय, टैबलेट मोड में ब्राउज करते समय या टेन्ट मोड में वीडियो देखते समय हाई फ्लेक्सिब्लिटी प्रदान करता है। Yoga 920 में 5mm पतले वर्टिकल बेजल के सथ 13.9 इंच 4K UHD IPS डिस्प्ले मौजूद है। यह 2-इन-1 लैपटॉप फार-फील्ड टेक्नोलॉजी के साथ आता है। इसमें दी


गई कोर्टेना टेक्नोलॉजी 4 मीटर की दूरी के साथ-साथ स्टैंडबाय मोड में आवाज की पहचान करने की अनुमति देता है।

 

Lenovo Yoga 920 8th जेनरेशन इंटेल Kaby Lake Core i7 चिपसेट 16GB DDR4 रैम, 512GB SSD स्टोरेज और इंटीग्रेटेड ग्राफिक्स के साथ आया है। लैपटॉप भी डॉल्बी एटमॉस-सक्षम JBL स्पीकर के साथ आता है, जो 3D ऑडियो स्पेस में एक 360-डिग्री साउंड देता है। Yoga 920 में दो थंडरबोल्ट USB-C पोर्ट हैं, जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह लैपटॉप आने वाले दिनों में सभी ऑनलाइन और ऑफलाइन प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध कराया जा रहा है।

आईबॉल ने महज 8999 रुपए में उतारा Slide Enzo V8 टैबलेट

भारतीय इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स बनाने वाली कंपनी iBall ने भारत में अपना नया टैबलेट स्लाइड Slide Enzo V8 लांच किया है। कंपनी ने इस टैबलेट को 8999 रुपए की कीमत में उतारा है। इस टैबलेट को जल्द ही बिक्री के लिए देशभर में मुख्य रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध कराया जाएगा। यह 7 इंच की डिस्प्ले वाला टैबलेट है जिसको 10.11मिमी थिक और ऑल-मैटल डिजाइन के साथ लाया गया है। इस टैबलेट में क्वॉडकोर प्रोसेसर दिया गया है। इस टैबलेट में 2जीबी रैम और 16जीबी इंटर्नल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड से 32GB तक बढ़ाया जा सकता है।





RECENT POSTS

POPULAR POSTS

HOT POSTS

Related Post

Leave a Response

You need to Login to post comment

Comments