Bollywood

माधुरी दीक्षित का बड़ा बयान, दोस्ती निभाने के लिये फिल्मों में काम नहीं करती



माधुरी दीक्षित इन दिनों अपनी फिल्म को लेकर काफी चर्चा में हैं। उनकी पहली मराठी फिल्म 'बकेट लिस्ट' दर्शकों के सामने हैं। बॉलीवुड की धक-धक गर्ल ने हाल ही में एक इंटरव्यू में फिल्मों को लेकर बॉलीवुड सितारों से दोस्ती को लेकर भी बात की। माधुरी का कहना है कि, फिल्म करते समय वे दोस्ती के लिए कभी काम नहीं करती हैं।

फिल्म के समय नहीं देखती दोस्ती:
माधुरी दीक्षित का कहना है कि वह दोस्ती निभाने के लिये फिल्मों में काम नही करती हैं। माधुरी ने फिल्मों के चयन को लेकर बॉलीवुड सितारों से दोस्ती को लेकर बात की है। माधुरी का कहना है कि, फिल्म करते समय वे दोस्ती के लिए कभी काम नहीं करती हैं।अभिनेत्री ने कहा कि वह उनके काम को बहुत ही गंभीरता से लेती हैं और उन्होंने कभी भी किसी भी फिल्म में दोस्ती-यारी के लिए काम नहीं किया है।

 

madhuri dixit

अपकमिंग प्रोजेक्ट्स:
माधुरी दीक्षित जल्द फिल्म निर्देशक इंद्र कुमार और करण जौहर के साथ फिल्म करती नजर आएंगी। माधुरी दीक्षित इंद्र कुमार के साथ फिल्म 'टोटल धमाल' में काम करेंगी वहीं फिल्म निर्देशक करण जौहर के साथ वह फिल्म 'कलंक'


में काम करेंगी। माधुरी दीक्षित ने कहा कि इंद्र कुमार और करण जौहर दोनों उनके बहुत अच्छे मित्र है लेकिन वह किसी भी फिल्म का चुनाव इस आधार पर नहीं करती कि यह उनके मित्रों की फिल्म है तो उसे कर ली जाए।

 

madhuri dixit

पंसद आई कहानी तभी कहा हां
माधुरी दीक्षित ने बताया, 'फिल्म 'टोटल धमाल' फिल्म की कहानी, भूमिका और अन्य कलाकार अच्छे लगे, जिसके आधार पर मैंने फिल्म में काम करने के लिए हां कहा।' माधुरी ने बताया कि फिल्म 'कलंक' की कहानी भी उन्हें बहुत पसंद आई जिसके चलते वह इस फिल्म में काम कर रही हैं। साथ ही वह 'कलंक' जैसी फिल्म में काम बहुत समय से करना चाहती थी जिसके बाद उन्हें अवसर मिलते ही उन्होंने फिल्म के लिए हां कर दी।





RECENT POSTS

POPULAR POSTS

HOT POSTS

Related Post

Leave a Response

You need to Login to post comment

Comments

Real Time Analytics