Politics

नरेंद्र मोदी और बीजेपी के खिलाफ देश को महागठबंधन की जरूरत: राहुल गांधी



नरेंद्र मोदी और बीजेपी के खिलाफ देश को महागठबंधन की जरूरत: राहुल गांधी

राहुल गांधी ने कहा हमने पेट्रोल को जीएसटी के तहत लाने की मांग की थी लेकिन सरकार ने इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया।

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एकबार फिर पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। राहुल ने कहा का पीएम मोदी, बीजेपी और आरएसएस के खिलाफ देशभर की पार्टियां एकजुट हो रही हैं। आज देश को एक ऐसे ही महागठबंध की जरूरत है, क्योंकि मोदी सरकार सिर्फ अमीरों के लिए काम करती है। ये सरकार गरीबों के पैसा अमीरों को देती है। उन्होंने कहा कि महागठबंधन सिर्फ राजनीति नहीं है बल्कि ये लोगों की भवनाओं से जुड़ा हुआ है।

'गब्बर सिंह टैक्स से पूरा देश दुखी'
राहुल ने लगातार बढ़ रही पेट्रोल की कीमतों को लेकर सरकार को घेरा है। उन्होंने कहा कि देश के आम आदमी पर पेट्रोल की कीमतों का बोझ बढ़ता ही जा रहा है। हमने पेट्रोल-डीजल को जीएसटी के तहत लाने की मांग की थी लेकिन सरकार ने इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया। गब्बर सिंह टैक्स से पूरा देश दुखी है।

यह भी


पढ़ें:

'महत्वपूर्ण मुद्दों पर चुप रहे हैं मोदी'

मंगलवार को कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए उनपर देश के समक्ष मौजूद महत्वपूर्ण मुद्दों पर 'चुप्पी साधने' का आरोप लगाया। राहुल ने भिवंडी अदालत में सुनवाई के बाद मीडिया से कहा कि मोदीजी किसानों और बेरोजगारी जैसी बड़ी समस्याओं पर चुप हैं। वह पेट्रोल की बढ़ती कीमतों, मुद्रास्फीति और बेरोजगारी पर मेरे सवालों के जवाब नहीं देते हैं। मुठ्ठी भर 15 उद्योगपति देश चला रहे हैं।

संघ के खिलाफ लड़ाई रहेगी जारी

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के एक कार्यकर्ता द्वारा दायर मानहानि के एक मामले को लेकर राहुल ने कहा कि हमारी लड़ाई विचारधारा और व्यवस्था की है। वे मेरे खिलाफ चाहे जितने भी मामले अदालत में दायर करें..मैं उनके खिलाफ लड़ाई जारी रखूंगा, मुझे कोई चिंता नहीं है।

बीजेपी करती है बुजुर्गों का अपमान: राहुल

कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि वे अपने गुरुओं- पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बायपेयी, वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी और जसवंत सिंह का अपमान कर भारतीय संस्कृति की रक्षा कर रहे हैं। उन्होंने बीजेपी की भी निंदा करते हुए कहा कि बीजेपी ने अपने गुरुओं को ही काट दिया है। महाभारत के एक पात्र का हवाला देते हुए राहुल ने ट्वीट किया, "एकलव्य ने अपने दाएं हाथ का अंगूठा काट दिया था, क्योंकि वह उनके गुरु ने मांगा था। भाजपा में, उन्होंने अपने गुरुओं को ही काट दिया।"





RECENT POSTS

POPULAR POSTS

HOT POSTS

Related Post

Leave a Response

You need to Login to post comment

Comments

A-42, SECTOR 4, Gautam Buddha Nagar , NOIDA (India) - © COPYRIGHT Setrosoft Technologies Pvt Ltd. 2018. ALL RIGHTS RESERVED.

Service Term | Contact Us

Real Time Analytics