Spirituality

प्यार में सफलता पाने के आसान तरीके



खूब सारे प्रयत्न करने के बाद भी यदि आपको प्यार में सफलता नहीं मिल पा रही है और आप सच्चे ऐसे जीवनसाथी की तलाश में हैं जो इस खूबसूरत रिश्ते को बेहद ईमानदारी से निभाए ,तो इन आसान तरीकों को जरूर आजमाना चाहिए . इससे लाभ मिलता है .

1 टोटका विशेषज्ञों की मानें तो धतूरे के बीज, नारियल और कपूर लेकर इसमें थोड़ा सा शहद मिलाएं. अब रोजाना घर से बाहर निकलने से पहले इसका तिलक माथे पर लगाएं.ऐसा कहा जाता है कि ऐसा करने से प्रेमी/प्रेमिका कभी एक दूसरे का साथ नहीं छोड़ते और उनकी कभी अनबन भी नहीं होती है.

2 प्यार की शुरुआत में आकर्षण की बड़ी भूमिका रहती है .इसलिए जरुरी है कि इस आकर्षण को बनें रखें .इसके लिए एक केला लें और कुछ गोरोचन मिलाकर इसका लेप बनाएं. रात के समय इस लेप को सिर पर लगाएं. इससे आपमें चमत्कारिक आकर्षण शक्ति बनी रहेगी.

3 यह उपाय उन महिलाओं के लिए है जिन्हें अपने पति का प्यार नहीं मिल रहा है या प्रेमी आपसे दूर जा रहा है तो शुक्रवार के दिन तीन-चार इलाइची लें और भगवान श्रीकृष्ण का स्मरण करते


हुए इलायची को बदन से स्पर्श कराकर साड़ी के पल्लू या रूमाल में बांधकर अपने पास रखें.अगले दिन शनिवार की सुबह उन इलायचियों को खाने-पीने की किसी चीज में मिलाकर अपने पति/प्रेमी को खिलाएं. ये टोटका कम से कम तीन शुक्रवार करें. आपको अपने साथी का खोया हुआ प्यार फिर से मिलने लगेगा.

यह भी देखें

अपने नाम के पहले अक्षर से जानिए संतान सुख की प्राप्ति

इस एक मंत्र से मिलेगा श्रीराम रक्षास्त्रोत पढ़ने का पूरा लाभ

 





RECENT POSTS

POPULAR POSTS

HOT POSTS

Related Post

Leave a Response

You need to Login to post comment

Comments

Real Time Analytics